सिटी बस का ब्रेक हुआ फेल तो चालक ने समझदारी से टाल दिया बड़ा हादसा

कानपुर: चकेरी के जाजमऊ में बीते बुधवार को सिटी बस के चालक की सूझबूझ के द्वारा एक बहुत बड़ा हादसा होते-होते रह गया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत यहाँ यात्रियों को बैठाने के बाद बस आगे बढ़ी तो उन्हें ब्रेक फेल होने का आभास हुआ। ऐसे में लोगों के तो होश ही उड़ गए और सभी के हाथ-पांव फूलते नजर आए हालाँकि इस दौरान चालक ने हिम्मत नहीं हारी। मिली जानकारी के तहत उसने फुटपाथ पर लगे पेड़ से टकराकर बस को रोक लिया और ऐसा होने से बस में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। इस पूरे मामले के चर्चे अब सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। आपको बता दें कि बिल्हौर के सुभाष नगर निवासी अभय मिश्रा कानपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (केसीटीएसएल) में बस चालक हैं।

बीते बुधवार दोपहर वह जाजमऊ चुंगी से बस लेकर सर्किट हाउस की ओर जा रहे थे और बस में गुमटी निवासी परिचालक अभिषेक मिश्रा समेत 6 सवारियां मौजूद थीं। वहीं इस दौरान मोतीनगर के पास सवारी बैठाने के लिए उन्होंने बस रोकी, हालाँकि यहां से आगे बढ़े तो पता चला कि बस का ब्रेक फेल हो गया है। ऐसे में बस चालक अभय मिश्रा को ब्रेक फेल होने का आभास हुआ तो उन्होंने सूझबूझ से काम लिया। वहीं भीड़भाड़ वाले इलाके में बस को रोकना चुनौती थी तो ऐसे में उन्होंने अपनी समझदारी से बस को फुटपाथ पर चढ़ा दिया।

इस दौरान फुटपाथ पर लगे एक पेड़ से टकराकर उन्होंने बस को रोक लिया और इससे बस में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। वहीं दूसरी तरफ बस की टक्कर के बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। अब हादसा टलने के बाद सभी ने चालक की सूझबूझ की तारीफ की।

केरल: कांग्रेस और भाजपा ने माकपा पर कोविड-19 के मामलों में भारी उछाल का आरोप लगाया

अब एयरटेल और JIO में करें इतने रूपए से रिचार्ज, मिलेगी खास सुविधा

भारत ने ईरान के साथ एशियाई कप में खेला ड्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -