प्रेमी ने कैंची से गला रेतकर कर दी महिला की हत्या
प्रेमी ने कैंची से गला रेतकर कर दी महिला की हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कानपुर में गोविंदनगर थाना क्षेत्र केदबौली का है जहाँ एक प्रेमी ने महिला की कैंची से गला रेत कर हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया. वहीं खबर मिली है कि देर से गायब किरायेदार को खोजने के लिए मकान मालकिन ने जब दरवाजा खोला तो उन्होंने देखा कि खून से लथपथ महिला का शव पड़ा है और यह देखने के बाद उनकी चीख निकल गई. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं सामने आ रही खबर के मुताबिक पनकी सरायंनीता निवासी सोना बाल्मीकि (22) की करीब तीन साल पहले दादानगर मिस्त्रीलाल चौराहा निवासी भीम से शादी हुई थी और शादी के बाद पति से झगड़ कर वह करीब दो साल पहले अपने मायके आ गई थी. इस दौरान सोना के दबौली ईस्ट में पुष्पादेवी के किराये के मकान में रहने वाले प्राइवेट कर्मी अजय उर्फअशीष सिंह से संबंध हो गए और मकान मालकिन ने बताया कि 'अजय करीब छह महीने पहले उनके पास सोना को अपनी पत्नी बता कर किराये का कमरा लेने आया था.'

आगे उन्होंने कहा, 'उन्होंने 16 सौ रुपये में कमरा किराये पर दिया था. सोना अक्सर अजय से मिलने उसके कमरे पर आया करती थी. गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अजय से मिलने के लिए उसके कमरे पर आई थी.' इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और अजय ने कैंची से सोना की गला रेत कर हत्या कर दी.' पुलिस ने अब खून से सना हुआ आला कत्ल कैंची मौके से बरामद कर लिया है.

आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची

20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप, 14 साल की लड़की से हैवानियत

इस घिनौनी वजह से युवक ने 19 लोगों को उतारा मौत के घाट, मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -