कन्नौज ही नहीं बल्कि इस जिले में भी कोरोना ने ढाया कहर, बढ़ने लगा संक्रमण का मामला

कन्नौज ही नहीं बल्कि इस जिले में भी कोरोना ने ढाया कहर, बढ़ने लगा संक्रमण का मामला

जैसा की आज हम सभी इस बात के परिपूर्ण वाकिफ हो चुके है की देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण हजारों मौते भी हो रही है, जंहा लोगों में इस वायरस को लेकर खौफ अब और भी बढ़ने लगा है, वहीं रोजना संक्रमितों का आंकड़ा एकाएक तेजी से बढ़त ही जा रहा है. जिसके बाद से यह कहना अब और भी मुश्किल हो चुका है कि इस वायरस से आखिर कब तक निजात मिल पाएगा. वहीं दिन व दिन इस वायरस का प्रकोप उत्तरप्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है. 

कन्नौज में कोरोना के दो और मरीज बढ़े: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले में शनिवार को दो और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. सीएमओ कृष्ण स्वरूप ने बताया कि कन्नौज जिले में कुल 30 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं. जिसमें 22 एक्टिव केस हैं, जबकि आठ ठीक होकर घर जा चुके हैं.

कानपुर में दो और मरीजों में कोरोना: वहीं इस बात का पता चला है कि कानपुर में शनिवार को दो और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक मरीज सुजातगंज निवासी है. दूसरा बिल्हौर सीएचसी में भर्ती अप्रवासी मजदूर है. कानपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 327 हो गई है. शहर में एक्टिव केस 30 हो गए हैं. 

सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 1000 रुपए जुर्माना, इंदौर कलेक्टर जारी करेंगे आदेश

अम्फान: बंगाल में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, मृतकों की तादाद बढ़कर 85 हुई

पिता को बिठाकर 1200 किमी बेटी ने चलाई साईकिल, बहादुरी को इवांका ट्रम्प ने किया सलाम