घर के बाहर सो रही थी 12 साल की बच्ची, सुबह मिला अधजला शव

कानपुर: यूपी के कानपुर से हाल ही में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल कानपुर देहात में एक 12 साल की बच्ची की का अधजला शव मिला है। हैरानी की बात तो यह है कि बच्ची रात को अपने घर के बाहर सो रही थी लेकिन सुबह वह गायब हो गई। सुबह उसे खोजने पर उसका शव घर से करीब 200 कमी दूर बरामद किया गया है। बताया जा रहा है बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। इस दौरान एक चारपाई भी बरामद की गई है। बच्ची के परिवार ने बच्ची से रेप का शक जताया है।

यह घटना मंगलपुर के जैतापुर में बीते बुधवार देर रात हुई है। इस मामले को लेकर किसान परिवार का कहना है कि, 'बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। उसके पास में ही दूसरी चारपाई पर उसकी दादी सो रही थीं। जब वह सुबह सोकर उठे तो बच्ची वहां से गायब थी। ढूंढने पर घर से करीब 200 कमी दूर अमरूद के बगीचे में बच्ची का अधजला शव मिला।'' अब पीड़ित परिवार ने उनकी बच्ची को रेप के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगाया है।

उनका शक है कि हैवानों ने पहले तो बच्ची से रेप किया और फिर पकड़े जाने के डर से उसे जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है, ASP घनश्याम चौरसिया और फरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने गांव के खड़ंजा मार्ग से एक जली हुई चारपाई बरामद की है और पुलिस को यह शक है कि बच्ची को घर के बाहर से किडनैप कर इसी चापराई पर जलाने की कोशिश की गई है। इसी के साथ हत्यारों ने उसके शव को बगीचे में फेंक दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

IIT मद्रास कैंपस में पार हुई अपराध की हदें, जला हुआ मिला गेस्ट लेक्चरर का शव

कांग्रेस पार्टी में आ रहे बदलाव से बहुत दुखी हैं वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे

अब क्या करेंगी ममता बनर्जी ? 'बंगाल हिंसा' पर कोलकाता हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

Most Popular

- Sponsored Advert -