कानपुर: 10 वर्षीय बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या, गंगा नदी में मिला शव
कानपुर: 10 वर्षीय बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या, गंगा नदी में मिला शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 10 साल के बच्‍चे को किडनैप करने के बाद गंगा नदी में डुबोकर हत्‍या कर दिए जाने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया हैै। आरोप है कि बच्चे की हत्‍या से पहले उसके साथ कुकर्म भी किया गया। किडनैपर्स ने बच्‍चे के परिवार से 6 लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस इस मामले में मोहल्‍ले के ही 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, बच्‍चे के पिता पल्‍लेदार हैं। दो दिन पहले कानपुर के कैंट क्षेत्र के मैकुपुरवा इलाके से बच्‍चे का किडनैप कर लिया गया। किडनैपर ने फोन करते हुए बच्‍चे के पिता से छह लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि फिरौती देने में असमर्थता जाहिर करने पर बदमाशों ने बच्‍चे के साथ कुकर्म किया। फिर उसे जिन्दा ही गंगा नदी में फेंक दिया, जहाँ उसकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को बच्‍चा अचानक लापता हो गया था। परिवार के लोगों ने उसे तलाश करने की बहुत कोशिश की, मगर कहीं भी बच्चे का पता नहीं चला। इसके बाद रात में नौ बजे के आसपास बच्‍चे के पिता के पास फिरौती के लिए फोन आया। उनसे छह लाख रुपए की मांग की गई। परिजनों का आरोप है कि असमर्थता जताने पर बदमाशों ने बच्‍चे को गंगा नदी में फेंककर मार डाला।  पुलिस ने स्थानीय निवासी बल्लू, अमित, समीर और अमीन को गिरफ्तार किया है। 

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

सामने आया परिवार के लोगों का ऐसा चेहरा, बुजुर्ग को नहीं मिला न्याय

महिलाएं मना रही थी तीज का त्यौहार, मंदिर में घट गई ऐसी वारदात

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -