उत्तर प्रदेश फिर हुआ शर्मशार, माँ के सामने बेटी के साथ हुआ घिनौना कृत्य

Aug 01 2020 03:48 PM
उत्तर प्रदेश फिर हुआ शर्मशार, माँ के सामने बेटी के साथ हुआ घिनौना कृत्य

कानपूर: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई दिल दहला देने वाले सामने आ रहे है. वही इस बीच राज्य के कन्नौज में घर में घुसकर तमंचा लगाकर, मां के सामने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर छह अपराधियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है. 

वही 20 वर्षीय युवती ने शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर कटरी गंगपुर बक्सीपुरवा रहवासी राजेश, सुंदर, भारत, मंजू उर्फ मनोज, कल्यान और प्रताप के विरुद्ध गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि ने 31 मई सभी अपराधी एक राय होकर रंजिश के चलते घर में घुस गए. उसे व उसकी मां के साथ मारपीट की, उस पर बहुत जुल्म किया.

तत्पश्चात, राजेश ने मां के सामने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया. इसके पश्चात् सामूहिक दुष्कर्म किया. सुचना प्राप्त होने पर भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी. इससे न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. सीओ सदर श्रीकांत प्रजापति ने अपने बयान में बताया कि केस की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. यह भी देखा जाएगा कि पुलिस पर लग रहा आरोप भी सही है या नहीं. इसी के चलते अपराधियों द्वारा राज्य में आए दिन कई तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. वही इस घटना में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. जांच के पश्चात् ही किसी प्रकार से कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

सफर के दौरान पता चला कोरोना संक्रमित है पैसेंजर, उतारकर भेजा गया अस्पताल

केरल में जेल कैदियों के लिए शुरू की गई नई पहल, इस तरह मिलेगा वेतन

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ केरल में साधारण तरीके से मनाई गई बकरीद