13 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म
13 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म
Share:

कन्नौज से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. जी दरअसल कन्नौज जिले में तमंचे से धमकाकर किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में हालत बिगड़ने पर बेहोशी की हालत में उसने उसे सड़क किनारे फेंक दिया और खुद वहां से फरार हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर करने के बाद जांच आरम्भ कर दी है. इस मामले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि, 'उसकी 13 साल की पुत्री 15 मार्च की सुबह अपने दरवाजे पर खड़ी थी.

इसी दौरान बछज्जापुर निवासी अतीक खां पुत्र रईश खां तमंचा लेकर आया और उसने पुत्री को ले जाकर दुष्कर्म किया.' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसके बेहोश होने के बाद आरोपी गांव की सड़क के किनारे उसे फेंककर वहां से भाग गया. वहीं जब आरोपी के घर शिकायत करने गए तो भाई लहीक, रईश पुत्र भज्जा, हसरुन निशा पत्नी रईश, तहरुन पुत्री रईश खां व नंदपुर निवासी लालू पुत्र मुनीर गालीगलौज करने लगे और अपशब्द कहने लगे.

उनका विरोध करने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. इस मामले में कोतवाल टीपी वर्मा ने बताया कि जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाने वाला है.

ब्रिज के नीचे से बरामद हुआ महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची

इस घिनौनी वजह से युवक ने 19 लोगों को उतारा मौत के घाट, मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -