अपनी एक्टिंग से फैंस का मन-मोहने वाली एक्ट्रेस जयंती का हुआ निधन
अपनी एक्टिंग से फैंस का मन-मोहने वाली एक्ट्रेस जयंती का हुआ निधन
Share:

दिग्गज कन्नड़ अभिनेत्री जयंती का आज निधन हो गया। फिल्म उद्योग आज सुबह लोकप्रिय रूप से 'अभिनय शरदे' के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। फिल्म उद्योग के प्रशंसक और सहयोगी दिग्गज अभिनेत्री जयंती को हार्दिक सम्मान दे रहे हैं और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

76 वर्षीय अभिनेत्री की नींद में ही मौत हो गई। अभिनेत्री को 7 जुलाई को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। दिग्गज अभिनेत्री के बेटे कृष्ण कुमार ने बैंगलोर टाइम्स को उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि वह बीमारियों से उबर रही थीं, लेकिन आखिरकार नींद के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। जुलाई के दूसरे सप्ताह में जयंती को अस्पताल ले जाया गया और उसे निगरानी के लिए वेंटिलेटर पर रखा गया। कथित तौर पर, जयंती 35 साल से अस्थमा से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा था।

अनुभवी अभिनेत्री हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्म उद्योगों में एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वह दक्षिण भारत में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने एमजी रामचंद्रन और कन्नड़ सुपरस्टार डॉ राजकुमार के साथ अभिनय किया है। जयंती ने सात बार कर्नाटक राज्य फिल्म पुरस्कार और दो बार फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं। वह कई अन्य पुरस्कार भी जीत चुकी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -