कन्नड़ फिल्म वन कट टू कट को रिलीज की तारीख मिली, यहां देखें

नवीनतम कन्नड़ फिल्म वन कट टू कट की आधिकारिक रिलीज की घोषणा सोमवार को की गई। फिल्म, जिसमें दानिश सैत मुख्य भूमिका में हैं, 3 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। वन कट टू कट फर्स्ट लुक पोस्टर पर दानिश की टूथब्रश मूंछें हैं। वामसीधर भोगराजू ने फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें प्रकाश बेलावाड़ी, संयुक्ता हॉर्नड, विनीत 'बीप' कुमार और संपत मैत्रेय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दानिश सैत ने एक कला और शिल्प शिक्षक गोपी की भूमिका निभाई है, "जिसका काम पर पहला दिन उस स्कूल की रक्षा करने का कार्य बन जाता है जिसे चार कट्टरपंथी सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं ने बंधक बना लिया है"। वन कट टू कट दिवंगत कन्नड़ फिल्म के दिग्गज पुनीत राजकुमार द्वारा पिछले साल उनके दुखद निधन से पहले शुरू की गई अंतिम उत्पादन परियोजनाओं में से एक है।

अमेजन प्राइम वीडियो पुनीत की फिल्म प्रोडक्शन फर्म पीआरके प्रोडक्शंस की तीन नई फिल्में उन्हें श्रद्धांजलि के तौर पर रिलीज करेंगी । कट टू कट के अलावा अमेजन निकट भविष्य में मैन ऑफ द मैच और फैमिली पैक रिलीज करने के लिए तैयार है । गैर-ग्राहक 1 फरवरी से शुरू होने वाले एक महीने के लिए मुफ्त में पांच कन्नड़ फिल्में भी देख सकते हैं: कानून, फ्रेंच बिरयानी, कावालुडारी, मायाबज़ार, और युवारत्ना। जहां पीआरके प्रोडक्शंस ने पहली चार फिल्मों का समर्थन किया, वहीं युवरथना ने पुनीत को लीड रोल में किया था और यह उनकी फिल्म का प्रीमियर था जबकि वह अभी भी जिंदा हैं ।

रंगा रंगा वैभवंगा का टीजर आया ,इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

विक्रम स्टारर 'महान' को रिलीज की तारीख मिली, ओटीटी रिलीज का विकल्प चुना

वरलक्ष्मी ने इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति और संदीप के साथ टीम बनाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -