गुरुग्राम में भी कंझावला जैसा कांड, कार ने टक्कर मार बाइक सवारों को 4 KM तक घसीटा, Video
गुरुग्राम में भी कंझावला जैसा कांड, कार ने टक्कर मार बाइक सवारों को 4 KM तक घसीटा, Video
Share:

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala) जैसा एक केस सामने आया है। यहाँ एक तेज रफ़्तार कार सवार ने बाइक सवार दो युवकों के टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार युवक कार के नीचे फंस गए। इसके बाद भी कार ड्राइवर उन्हें बाइक सहित 4 किमी तक घसीटता ले गया। मामला गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड का है। इस घटना का CCTV फुटेज भी वायरल हो रहा है।

 

बाइक सवार युवकों ने पुलिस को बताया है कि कार से टक्कर लगने के बाद वह सड़क पर गिर पड़े थे। पीड़ितों का कहना है कार चला रहा शख्स नशे में लग रहा था। टक्कर लगने के बाद दोनों युवक चिल्लाते रहे, मगर ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। गुरुग्राम के सेक्टर-65 थाना में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है। पुलिस CCTV फुटेज की मदद से आरोपियों की खोजबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह घटना उस वक़्त की है, जब पीड़ित अपने कार्यालय से घर जा रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर-62 के नजदीक पहुंचे, तो तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया है कि पीड़ितों को इस घटना में कोई गंभीर चोट नहीं आई है। कार रुकने के बाद पीड़ितों ने मौका-ए-वारदात की तस्वीर भी ली थी। बता दें कि नए साल पर दिल्ली के कंझावला में ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया था। दिल्ली में 20 वर्षीय एक स्कूटी सवार लड़की में कार ने टक्कर मार दी थी। घटना के बाद पीड़िता कार में फंस गई, मगर आरोपी कार को दौड़ाते रहे। इस घटना में पीड़िता की दर्दनाक मौत हो गई थी।

'अडानी का पासपोर्ट जब्त करो, भाग न जाए..', AAP सांसद संजय सिंह की मांग

पुलिस ने जिसका मृत्यु प्रमाणपत्र पेश किया, अपना आधार कार्ड लेकर कोर्ट पहुँच गया वह युवक

'29 हफ्ते की गर्भवती युवती को गर्भपात की अनुमति नहीं..', सुप्रीम कोर्ट ने AIIMS को दिया ये आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -