यमुना एक्सप्रेस-वे पर कंझावला जैसी दुर्घटना, कई किलोमीटर तक घसीटता रहा शव
यमुना एक्सप्रेस-वे पर कंझावला जैसी दुर्घटना, कई किलोमीटर तक घसीटता रहा शव
Share:

नई दिल्ली: यमुना एक्सप्रेस-वे एक एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की जानकारी प्राप्त हुई। इस हादसे ने दिल्ली के कंझावला में अंजलि हिट एंड ड्रैग केस की यादे ताजा कर डाली है। कार सवार कई किलोमीटर तक शख्स को अपनी कार से घसीटा रहा। खबरों का कहना है कि जब कार मथुरा के मांट में एक टोल प्लाजा पर रुकी तब टोल कर्मचारियों ने कार में शव को फंसा देखा। जिसके उपरांत  फौरन पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव समेत कार को अपने कब्जे कर लिया। कार द्वारा तकरीबन 10 किलोमीटर तक घसीटे जाने की वजह से शव बुरी तरह से विक्षत हो गया था पुलिस ने शव को किसी तरह से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल  भेज दिया। वहीं, कार चालक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में कार चालक ने पुलिस को कहा है कि कार चालक वीरेंद्र सिंह जो दिल्ली में रहता है उसे पता ही नहीं चला कि उसकी कार में कोई फंस गया है या उसकी कार का एक्सीडेंट हुआ है।

जांच कर रही पुलिस ने जब CCTV की सहायता ली तो कुछ फुटेज भी मिली। एक्सप्रेस-वे पर एक स्थान पर  पुलिस ने पाया कि शख्स के जूते और कुछ सामान पड़ा हुआ है, जिससे अंदाजा लगाया गया कि हादसा यही हुआ होगा। पुलिस कई और कैमरो को खंगालने में  लगी हुई है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी। पुलिस ने शव की पहचान के लिए आस-पास के इलाकों में लोगों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

रामगढ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, उम्मीदवार बजरंग महतो ने भरा पर्चा

'इसके सामने काम नहीं करती सत्ता विरोधी लहर.', पीएम मोदी ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -