'मुझे किसी मर्द की जरूरत नहीं...', अब इस एक्ट्रेस ने कर ली खुद से शादी
'मुझे किसी मर्द की जरूरत नहीं...', अब इस एक्ट्रेस ने कर ली खुद से शादी
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'दीया और बाती हम' की अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने खुद से ही शादी रचा ली है। हाल ही में कनिष्का सोनी ने अपनी स्पेशल फोटोज साझा की, जिनमें वो मांग में सिंदूर लगाए तथा गले में मंगलसूत्र पहनी नजर आई। कनिष्का सोनी की इन फोटोज को देखकर उनके सभी प्रशंसक दंग रह गए। कनिष्का ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी ऐसा लिखा, जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए। कनिष्क ने बताया कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है। 

कनिष्क ने मंगलसूत्र में अपनी फोटोज साझा करते हुए लिखा- मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने स्वयं ही पूरे किए हैं तथा जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की वश्य्कता नहीं है। मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं। थैंक्यू।

वही मांग में सिंदूर लगाए एवं गले में मंगलसूत्र पहने अभिनेत्री कनिष्का सोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है। प्रशंसक भी अभिनेत्री की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके फैसले को ब्रेव बता रहे हैं। वाकई में बोलना पड़ेगा कनिष्का सोनी ने बहुत बोल्ड मूव लिया है। 

पंजाब: बोलेरो कार के नीचे बम लगा रहे थे दो नकाबपोश, CCTV में हुए कैद

धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, जल्द लौटेंगे घर

डिलीवरी के 4 महीने बाद दोबारा माँ बनने जा रही ये मशहूर अदाकारा, शेयर किया फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -