'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस को मिला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट
'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस को मिला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री कनिशा मल्होत्रा लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शो के जरिए कनिशा मल्होत्रा को काफी सफलता हासिल हुई थी वह इस शो में ख़ास किरदार में दिखाई दी थी. अब कनिशा मल्होत्रा को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही नए शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में रहने वाली कनिशा मल्होत्रा अब आपको नए सीरियल में दिखाई देंगी.

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कनिशा मल्होत्रा वेब सीरीज 'बॉम्बेई' में नजर आने वाली हैं. इस शो में कनिशा संघर्षरत अभिनेत्री और एयरहोस्टेस की भूमिका निभाएंगी. बताया जा रहा है कि ''बॉम्बेई' छह लोगों की कहानी है जो प्यार, कैरियर और जीवन को समझने की कोशिश कर रहे हैं. इस वेब सीरीज का निर्माण रोहित सचदेवा और गौरव पंजवानी कर रहे हैं जो 9 सितंबर से शुरू होने वाली है.

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

बता दें कि कनिशा मल्होत्रा टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो इससे पहले कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं वह अपने इस नई वेब सीरीज को लेकर काफी उत्साहित है. कनिशा ने अपने करियर की शुरुआत 'जय जय बजरंग बलि' के जरिये की थी. इस शो में उन्होंने 'रत्नानिधि' का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद ये है मोहब्बतें में किया गया. अब देखना यह है कि इस नई वेब सीरीज के जरिये कनिशा दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ पायेगी या नहीं..

चटपटी खबरें..

'नागिन 3' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -