बॉलीवुड को एक कठिन जगह मानती हैं कनिका कपूर
बॉलीवुड को एक कठिन जगह मानती हैं कनिका कपूर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर आज संगीत की दुनिया का एक जाना-माना नाम है, लेकिन उनका कहना है कि ''बॉलीवुड एक कठिन जगह है और यहां उनका सफर आसान नहीं रहा.'' जी हाँ, साल 2012 में 'जुगनी जी' गाने से उन्हें रातोंरात पहचान मिली और उसके बाद से उन्हें कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा. वहीं अब तक वह 'बेबी डॉल', 'लवली', 'छिल गए नैना' और 'देसी लुक' जैसे गाने गा चुकीं हैं. कनिका ने अपनी दमदार आवाज में गाकर कनिका ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया और कनिका कपूर का कहना है कि ''साल 2012 से अपने अब तक के सफर में उन्हें भी संघर्षो का सामना करना पड़ा है.''

हाल ही में उन्होंने कहा, "इस सफर की शुरुआत कुछ कठिनाइयों के साथ हुई. जब मैं मुंबई आई तब मैं यहां किसी को नहीं जानती थी और मुझे यह भी नहीं पता था कि इंडस्ट्री में काम कैसे करते हैं. धीरे-धीरे मैंने अपना रास्ता बनाया और मेरा पूरा ध्यान म्यूजिक बनाने और अपना बेस्ट देने में था जो मैं कर सकती थी और कर सकती हूं." वहीं जब उनसे पूछा गया कि ''क्या फीमेल सिंगर्स के लिए बॉलीवुड एक कठिन जगह है?'' तो उन्होंने जवाब में कहा, "बॉलीुवड हर किसी चीज के लिए एक कठिन जगह है."इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक सात साल बिताने के बाद भी कनिका में महत्वाकांक्षाओं की कोई कमी है.

उन्होंने कहा, "मेरा लक्ष्य दुनिया भर के कुछ कलाकारों संग काम करने का है." इसी के साथ उन्होंने कहा फिलहाल वह अपने करियर से काफी खुश हैं. आगे उन्होंने कहा, "मेरी उम्र कम थी और मैं मां बनकर गर्वित थी. हर लड़की को वह जो है उस पर गर्व होना चाहिए. मां बनना एक स्वाभाविक घटनाक्रम है और मां बनने के चलते आपको अपने सपने को पूरा करने या कुछ ऐसा करने जिससे आपको लगाव है, को नहीं रोकना चाहिए. यह मुश्किल था, लेकिन इन सभी का मुझे गर्व है."

बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं 'कैप्टन कूल' धोनी ! इस दिग्गज अभिनेता के साथ आ सकते हैं नज़र

बाइक पर तमन्ना भाटिया संग रोमांस करते नजर आए नवाजउद्दीन सिद्दीकी

इस तरह डैडी अक्षय कुमार ने किया अपनी बेटी नितारा को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -