तो क्या प्रिंस चार्ल्स के कारण कनिका को हुआ कोरोना वायरस?
तो क्या प्रिंस चार्ल्स के कारण कनिका को हुआ कोरोना वायरस?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब तक कई लोग ऐसे हैं जो कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहींइस लिस्ट में प्रिंस चार्ल्स का नाम भी शामिल हो गया है जिसकी क्लारेंस हाउस ने बुधवार को यह जानकारी दी है. आप सभी को बता दें कि प्रिंस चार्ल्स (71) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रिंस चार्ल्स और कनिका कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं और तब से ये भी वायरल हो रहा है कि या तो प्रिंस चार्ल्स को कनिका से या कनिका को प्रिंस चार्ल्स से ये संक्रमण हुआ है. वैसे अब कनिका ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि 'ये तस्वीर काफी पुरानी है.' आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भारत की पहली सेलिब्रिटी हैं जो संक्रमित हुईं.

वहीं जब वह कोरोना से संक्रमित हुईं तो लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई केवल लोगों ने ही नहीं बल्कि कई स्टार्स ने भी उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई. फिलहाल कनिका का इलाज चल रहा है. आप सभी को बता दें उनका इलाज लखनऊ के PGI में चल रहा है. वहीं बात करें भारत की तो भारत में अभी तक 606 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 11 लोगों की मौत भी इस वायरस के कारण हो चुकी है.

कोरोना के खौफ के बीच बोल्ड हुई यह अदाकारा, पहनी बिकिनी

अमिताभ ने बताया कैसे की जा सकती है कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की मदद

करीना के ट्रोल होते ही गुस्से से लाल हुए अर्जुन, कहा- 'तू कौन है बे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -