तीन बार कोरोना पॉजिटिव होने पर कनिका ने डिलीट की यह पोस्ट
तीन बार कोरोना पॉजिटिव होने पर कनिका ने डिलीट की यह पोस्ट
Share:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे. वह इस समय लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडिमट हैं. आप सभी को बता दें कि कोरोनावायरस टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें वहीं एडमिट कर लिया गया है. जी हाँ और कनिका ने अपने कोरोनावायरस पॉजीटिव होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी थी जिसके बाद लखनऊ से लेकर मुंबई तक हड़कंप मच गया था.

वहीँ अब सिंगर ने अपना वही पोस्ट डिलीट कर लिया है लेकिन इस बात के बारे में अब तक नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. आप सभी ने देखा होगा कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें पृथ्वी नजर आ रही थी जिसके ऊपर मास्क लगा था.वहीँ सिंगर ने फोटो शेयर करते हुए कोविड 19 के लिए पॉजिटिव होने की बात स्वीकार की थी. उन्होंने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 'करीब चार दिन से मुझे फ्लू के लक्षण दिख रहे थे. इसके बाद मैंने टेस्ट करवाया तो पता चला कि मैं Covid-19 पॉजिटिव हूं. मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स सलाह मान रहे हैं.

करीब 10 दिन पहले जब मैं दूसरे देश से इंडिया लौटी तो एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा संबंधी स्कैन व दूसरे जांच से गुजरी थी. तब ऐसा कुछ नहीं था. अभी बीते चार दिन से मेरी तबीयत बिगड़ी है. फिलहाल में आपसे यही रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि सेल्फ आईसोलेशन में रहें और थोड़े से भी लक्षण नजर आएं तो तुरंद जांच करवाएं.' आप सभी को यह भी बता दें कि कनिका लगभग 1 हफ्ते से लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में एडमिट हैं. इसी के साथ कनिका 15 मार्च को लंदन से भारत आई थीं. इसके बाद वो लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुईं जहां उन्हें कोरोनावरस पॉजीटिव पाया गया. वहीँ एडमिट होने के बाद से कनिका का तीन बार कोरोनावरस का टेस्ट हो चुका है और वह तीनों बार कोरोनावयरस पॉजीटिव पाई गई है.

कोरोना वायरस : इस देश से दुल्हन लाने के लिए तरस रहे भारत के दूल्हे

गुड़ी पड़वा से जुडी हुई कुछ अद्भुत बाते जिन्हे आप नहीं जानते होंगे

ब्राजील : राष्ट्रपति के ऐलान में नही दिखा कोरोना वायरस का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -