कनिका कपूर के वजह से ये राइटर हुई ट्रोल, यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा
कनिका कपूर के वजह से ये राइटर हुई ट्रोल, यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई तो सभी हैरान हो गए हैं. वजह ये कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था. कनिका पर ये भी आरोप लगे हैं कि वह एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर निकल आईं और उन्होंने न तो स्कैनिंग कराई और न खुद को आइसोलेशन में रखने की जरूरत समझी.

कनिका कपूर द्वारा की गई लापरवाही और दूसरों की जान खतरे में डालने की इस हरकत करने के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया. हालांकि इसी बीच राइटर कनिका ढिल्लन के साथ कुछ ऐसा हुआ हैं कि वह थोड़ी देर के लिए कन्फ्यूज हो गईं. दरअसल कनिका ढिल्लन को कनिका कपूर समझ कर कुछ ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. क्योंकि दोनों का फर्स्ट नेम एक ही है तो लोगों ने बिना सोचे समझे ट्विटर पर कनिका ढिल्लन को रोस्ट करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा हैं की, "कनिका फैला दिया ना तुमने सबको और ऐसे लोग अपने आपको सेलेब्रिटी बोलते हैं. लानत है तुम पर जेल में डालो इसको." कनिका ढिल्लन ने जब ये ट्वीट देखा तो वो थोड़ी देर में मामला समझ गईं और उन्होंने बाकायदा इस ट्विटर यूजर को जवाब भी दिया. ढिल्लन ने लिखा, "सर वायरस आपके दिमाग में चला गया है. हर कनिका को उठा के जेल में डालोगे?" कनिका ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "नाम सूरज है दिमाग अंधकार में है. दिमाग की बत्ती जलाओ. प्यार फैलाओ. घर पर रहो. हाथ साबुन से धो. नमस्ते." जानकारी के लिए बता दें कि कनिका एक दिग्गज फिल्म राइटर हैं और उन्होंने मनमर्जियां व जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है. बात करें कनिका कपूर की तो उन पर उत्तर प्रदेश सरकार ने FIR दर्ज की है और कनिका को अब कानूनी कार्रवाई से गुजरना पड़ेगा.

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -