कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर ऋषि कपूर का आया ऐसा रिएक्शन
कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर ऋषि कपूर का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और इसके बावूजद उनके लापरवाही भरा रवैया दिखाने के लिए उनकी सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हर जगह क्लास लगाई जा रही है. उत्तर प्रदेश सरकार ने तो उन पर एक्शन भी ले लिया है. अपनी लापरवाही से और लोगों की जान भी खतरे में डालने के लिए कनिका कपूर की काफी निंदा हो रही है. अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी कनिका कपूर मामले पर अपना राय रखी है, लेकिन अपने उसी मजाकिया अंदाज में.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सिंगर कनिका कपूर और यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं. कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा- आज कल कुछ 'कपूर' लोगों पर टाइम भारी है. डरता हूं. हे मालिक रक्षा करना दूसरे Kapoor-on की. कोई गलत काम ना हो कभी. जय माता दी. ऋषि कपूर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं और साथ ही कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा- सुनो सो कॉल्ड कपूर. तस्वीरों में एक कपूर वो है जिसने भारतीयों की गाढ़ी कमाई पर डाका डाला है, शुक्र है आरबीआई का जो हमें बचाने आ गया. दूसरी कपूर एक स्यूडो और जिद्दी सिंगर है जिसका कोई आईक्यू नहीं है. जिसे वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन वैश्विक महामारी घोषित कर चुका है ऐसे में वह एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग प्रोसीजर से निकल कर भाग आई. पता नहीं वह कितने लोगों से मिली है और पता नहीं कितनों तक ये बीमारी फैलाई है. कल्पना करिए कपूर जी इस तरह की पार्टियों में बड़े लोग होते हैं, हेल्पर होते हैं, बाकी का स्टाफ होता है. कौन इस खतरे को लेकर अपने घर जाएगा ताकि वह दूसरों तक भी ये बीमारी फैला सके.  

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें

अपनी मां से नहीं मिले अनुपम, किया वीडियो कॉल

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -