11 साल का रिश्ता टूटने पर बोलीं कनिका, दीया मिर्जा ने कहा- 'मेरे अलगाव...'
11 साल का रिश्ता टूटने पर बोलीं कनिका, दीया मिर्जा ने कहा- 'मेरे अलगाव...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के अपने पति साहिल सांघा से अलग होने की गुरुवार को घोषणा की गए थे और इस घोषणा के बाद से ही कई तरह की चर्चा शुरू हो रही है. इसमें एक चर्चा यह भी है कि लेखिका कनिका ढिल्लन की साहिल से बढ़ती नजदीकियों की वजह से दीया और साहिल का रिश्ता खत्म हुआ है.

इसे लेकर दीया द्वारा शुक्रवार को ट्वीट किया गया कि, "साहिल से मेरे अलगाव को लेकर मीडिया के कुछ वर्गो द्वारा उठाए जा रहे सवाल और चर्चा को विराम देना और उसे स्पष्ट करना जरूरी है और इस तरह की लापरवाही भरे कारनामों को देखना दुर्भाग्यपूर्ण भी है. इससे ज्यादा बुरी बात और क्या होगी कि हमारे साथियों और सहकर्मियों पर मीडिया द्वारा कीचड़ उछाला जा रहा है, उन्हें बदनाम किया जा रहा है. एक महिला होने के नाते मैं झूठ को हवा देकर अन्य महिला का नाम नहीं ले सकती हूं."

कई रिपोर्ट में बताया गया है कि, हाल ही में अपने पति प्रकाश कोवेलामुदी से अलग हुई कनिका को दीया और साहिल की शादी की टूटने की वजह भी बताया जा रहा था. साथ ही कनिका ने कहा है कि, "ये बहुत ही घटिया है कि किस तरह दो अलग मामलों को जबरदस्ती आपस में जोड़ा जा रहा है और मैं अपनी पूरी जिंदगी में दीया और साहिल से कभी नहीं मिली हूं. यह आधारहीन खबर है."

साथ ही बता दें कि पिछले 11 सालों से एक दूसरे को जानने वाले दीया और साहिल द्वारा साल 2014 में शादी की गई थी. दोनों के द्वारा आपसी सहमति से अपनी पांच साल की शादी को खत्म करने का फैसला हाल ही में लिया गया है. इतना ही नहीं दीया द्वारा मीडिया से गुजारिश की गई है कि वे उनकी निजता का सम्मान करे.

 

20 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहिद कपूर, एड जमकर हो रहा वायरल

विदेश में भी सुपर बनी हुई है ऋतिक की फिल्म, बटोरे इतने करोड़ रु

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -