+

कन्हैया से मिलने तिहाड़ जेल आये उसके भाई और चाचा

Feb 25 2016 08:25 AM
कन्हैया से मिलने तिहाड़ जेल आये उसके भाई और चाचा

नई दिल्लीः तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने बताया कि कन्हैया से मिलने सोमवार दोपहर को कन्हैया का भाई और चाचा आये हुऐ थे और लगभग आधे से एक घंटे तक उन्होंने कन्हैया से मुलाकात की। और कन्हैया के हाल-चाल की भी जानकारी ली।

भाई मणिकांत
सोमवार को मुलाकात करते हुए बड़े भाई मणिकांत ने कन्हैया से बताया कि, मां ने कहा है कि, कन्हैया तुम्हे चिंता करने की कोई जरूरत नही है। और तुम्हे अपनी बेगुनाही साबित करने की कोई आवश्यकता नही है। क्योंकि कन्हैया की मां जानती है, कि उसने कुछ गलत नही किया है। और उसे कुछ साबित करनी की जरूरत भी नही है। सच अपने आप ही कुछ समय बाद सामने आ जायेगा।

मणिकांत ने बताया कि मां को तब से चिंता हो रही थी, जब कन्हैया को मीना देवी पाटियाला हाउस अदालत परिसर में पीटा गया था। इसके बाद से उसकी मां को चिंता होने लगी थी। इसलिए हम कन्हैया का हाल-चाल लेने आये, साथ में मणिकांत ने अपने भाई कन्हैया को बताया कि पूरे परिवार के अलावा गांव के सभी सदस्य तुम्हारे समर्थन में है, तुम्हे चिंता करने की कोई आवश्यकता नही है।

कन्हैया का मां को संदेश
कन्हैया ने अपने भाई को सांत्वना देते हुए कहा कि मां से बोलना की वह मेरी चिंता ना करे में ठीक हूॅ।

चाचा राजेन्द्र सिंह
राजेन्द्र सिंह ने कन्हैया को सांत्वना देते हुए कहा कि तुम चिंता मत करो हम सब तुम्हारे साथ है, और जेएनयू का प्रत्येक छात्र तुम्हारे साथ है। इसके अलावा भी तुम्हारे साथ प्रदेश के ज्यादातर लोग है, जो तुम्हे समर्थन दे रहे हैं।