टिकट मिलते ही बोले कन्हैया, RJD से नहीं मेरी लड़ाई गिरिराज से

पटना: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को सीपीआई की ओर से बेगूसराय लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं लोकसभा चुनाव 2019 के लिए टिकट मिलते ही कन्हैया कुमार ने पटना में कहा कि उनकी लड़ाई सीधे केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह से है, ना कि RJD से. 

कन्हैया ने माना कि आरजेडी के संभावित उम्मीदवार तनवीर हसन कहीं भी लड़ाई में नहीं हैं. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सीपीआई को महागठबंधन में जगह नहीं मिली है. खबर है कि सीपीआई बेगुसराय के अलावा खगड़िया से भी चुनाव लड़ेगी. जबकि मोतिहारी और मधुबनी से भी पार्टी उम्मीदवार उतार सकती है. लेकिन इसके लिए फैसला केन्द्रीय कमेटी करेगी. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में कन्हैया कुमार ने कहा कि हमेशा किसी को भी पाकिस्तान भेजने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कभी मंत्री लगे ही नहीं. साथ ही कन्हैया ने यह भी कहा कि उनका मुकाबला कट्टरवाद से है. इस बार संसद में कट्टरवाद नहीं बल्कि युवा जोश गूंजेगा. अतः हमारी लड़ाई RJD से नहीं बल्कि भाजपा के मंत्री गिरिराह सिंह से है. कन्हैया का कहना था कि वह संविधान की रक्षा और आरक्षण की रक्षा के लिए चुनाव लड़ना चाहते हैं. बता दें कि देशभर में कुल 7 चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे. पहला चरण 11 अप्रैल से शुरू होगा. 

 

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा

लोकसभा चुनाव: दिव्यांग मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम, लांच किया एप

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ राजद, बना सकती है तीसरा मोर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -