लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार ने भरा पर्चा, स्वरा भास्कर कर सकती हैं प्रचार

लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार ने भरा पर्चा, स्वरा भास्कर कर सकती हैं प्रचार

बेगूसराय: 2019 लोकसभा चुनाव में वाम दल के प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। कन्हैया कुमार के नामांकन में लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी। कन्हैया कुमार ने नामांकन में जाने से पहले सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर भी साझा की है।

कन्हैया कुमार ने तस्वीरर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि 'माँओं के आशीर्वाद और दुआओं के साथ नामांकन के लिए निकल रहा हूँ। यह सीख उनसे ही मिली है कि लक्ष्य चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो अगर हम लगातार कोशिश करें तो जीत ज़रूर मिलती है। और यह भी कि पूरी दुनिया के दुख-दर्द को अपना दुख-दर्द समझना ही इंसान होने की पहली शर्त है।' वहीं कन्हैया कुमार की दोस्त और अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी अपने जन्मदिन के दिन कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए आ सकती हैं। एक साक्षात्कार में स्वरा भास्कर ने कहा है कि अपने 31वें जन्मदिन के दिन वो अपने मित्र कन्हैया कुमार के लिए चुनावी अभियान में शामिल होने जा सकती हैं। 

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कन्हैया के नामांकन पर प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के मीडिया प्रभारी संजय मयूख ने कहा है कि यह विडंबना ही  है कि कन्हैया कुमार के जैसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्हें देश के स्वाभिमान की जरा भी चिंता फ़िक्र नहीं रहती। देश की आवाम कन्हैया जैसे लोगों को पहचान चुकी है और बेगूसराय में गिरिराज सिंह भारी वोटों से जीतकर आएंगे।

खबरें और भी:-

अगर कांग्रेस-सपा-बसपा का विश्वास अली में, तो हमारा विश्वास बजरंगबली में - सीएम योगी

लोकसभा चुनाव: यूपी फतह करने की तैयारी में अमित शाह, रात को तीन घंटे चली मैराथन बैठक

पीएम मोदी से बोले उद्धव, कहा- पाक से ऐसे निपटें, कि वो फिर आँख उठाने की जुर्रत ना करे