कंगना ने छुए करण जौहर के पैर
कंगना ने छुए करण जौहर के पैर
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनोट और फिल्म निर्माता कारन जौहर एक बार फिर जमकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, कंगना इन दिनों करण जौहर के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में बतौर जज पहुंची है. यहाँ करण जौहर और कंगना रनौत देखकर यूं लग रहा है मानो इनकी दुश्मनी ने अब नया मोड़ ले लिया है.

दरअसल बात यह है कि, शो के दौरान रोहित शेट्टी चाहते थे कि कुछ हल्के-फुल्के माहौल को ऑडियंस इंजॉय करें, तो उन्होंने कंगना और करण को ये सीन करने के लिए कहा, इस बारे में रोहित ने कहा, 'हम यहां पर के3जी पार्ट 2 बनाने जा रहे है. रोहित ने कहा कि, "मैं इस सीन को डायरेक्ट करूंगा, करण, शाहरुख का रोल प्ले करेंगे और कंगना उनकी गर्लफ्रेंड होंगी." इसके बाद सीन शुरू हुआ और करण ने एंट्री मारी, कंगना ने आरती की थाली लेते हुए करण के पैर छुए और आशीर्वाद लिया."

गौरतलब है कि, कई दिनों से करण और कंगना के बीच नेपोटिज्म पर बयानबाजी को लेकर विवाद चल रहा था. जिससे ये लोगों एक दूसरे से काफी खफा खफा से रहते थे. बता दे कि कंगना के शो में आने से पहले ही करण ने बोल दिया था कि, "अगर चैनल उन्हें बुलाता है तो उनकी टीम को कंगना के साथ काम करने में खुशी होगी." फिलहाल करण अपने आने वाली फिल्म धड़क और ब्रह्मास्त्र में व्यस्त है. वही कंगना भी अपने आने वाली फिल्म को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

इन कारणों से 'पद्मावत' बन सकती है ब्लॉकबस्टर हिट मूवी

'पद्मावत' के फर्स्ट डे कलेक्शन का अनुमान : 25 से 30 करोड़

'पैडमैन' हुए ट्रोल्स का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -