टीवी की इस विलेन का हॉट अवतार देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
टीवी की इस विलेन का हॉट अवतार देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकी कंगना शर्मा की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि कंगना अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज अपलोड करती हैं और हाल ही में उन्होंने जो तस्वीरें अपलोड की हैं वह बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका गॉर्जियस लुक्स नजर आ रहा है. कंगना को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टीवी शोज में देखा ही होगा. कंगना ने टीवी शो दिया और बाती हम के पार्ट 2 यानी तू सूरज मैं सांझ पियाजी में काम किया है.

वह टीवी की सबसे सेक्सी विलेन बनकर सामने आई और आज भी वह टीवी की सबसे सेक्सी विलेन मानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल हम भी आपके लिए कंगना की सेक्सी और बोल्ड फोटोज ही लेकर आए हैं जो आपको मदहोश कर देंगी. इन तस्वीरों में कंगना का वह अंदाज नजर आ रहा है जो पहले कभी नजर नहीं आया.

कंगना को आप सभी ने Great Grand Masti मूवी में देखा होगा, जहाँ एक्टिंग कर उन्होंने सभी के दिलों में अपना घर बना लिया. फिलहाल आप देखिए उनकी सेक्सी और बोल्ड फोटोज जो आपको उनकी तरह आकर्षित होने के लिए मजबूर करे देंगी. आपको बता दें कि जितनी सेक्सी कंगना हॉट ड्रेस में लगती हैं उतना ही कातिलाना उनका संस्कारी लुक है.

44 की उम्र में इस मशहूर टीवी अभिनेत्री का हुआ निधन, सदमे में फैंस

पहली बार राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस हारे दिल, कहा- 'तुमसे अच्छा कोई नहीं...'

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -