टीवी शो के दौरान होगा कंगना और करण का आमना-सामना

'नेपोटिजम' विवाद के करीब 1 साल बाद खबरें हैं कि कंगना रनौत एक बार फिर करण जौहर के शो में आ रही हैं. आपको बता दें कि कॉफी विद करन के एक एपिसोड में कंगना ने करण को 'मूवी माफिया' तक कह दिया था. इस एपिसोड से शुरू हुए नेपोटिजम विवाद ने आग पकड़ ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना टैलंट हंट शो 'इंडियाज़ नेक्स्ट सुपर स्टार' में गेस्ट जज के तौर पर हिस्सा लेंगी. इस शो में रोहित शेट्टी और करण जौहर जज की भूमिका में हैं.

इस बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, "मैं शो को लेकर उत्साहित हूं. यह एक प्रोफेशनल कमिटमेंट है, जिसके लिए मुझे पैसा मिल रहा है. खुशी की बात यह है कि करण मेरे साथ शो करने के लिए तैयार हैं और उनका रवैया मेरे प्रति कुछ गर्मजोशी भरा है." पिछले साल 19 फरवरी को कॉफी विद करन के एपिसोड में कंगना ने करन पर कई आरोप लगाए थे. यह विवाद बड़ा बनता गया और कई बॉलिवुड सितारे इसकी ज़द में आए. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कंगना और करण का नेपोटिस्म विवाद यहां भी भड़केगा या फिर यह दोनों सब भूल भालकर, दोस्ती का हाथ मिलाते नज़र आएंगे.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कंगना ने कहा, 'परदे में रहने दो'

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

शो में कंगना को इन्वाइट करने के लिए करण ने कही चौका देने वाली बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -