इस वजह से बीच में अटकी ‘झांसी की रानी’!!

Aug 21 2018 05:19 PM
इस वजह से बीच में अटकी ‘झांसी की रानी’!!

झांसी की रानी को हम सभी ने बचपन से पढ़ा है। उनके के कई किस्से हम जानते है। लेकिन झांसी की रानी की कहानी अब विवादों में घिरती नज़र आ रही है। दरअसल जो फिल्म झांसी की रानी पर बन रही थी वह शायद अब रिलीज नहीं हो पाए। यह अटकले कंगना और निर्देशक के बीच चल रहे सुर्खियों की वजह बताई जा रही है। 

इस वजह से निर्देशक ने काम करने से किया इंकार 

बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत वक्त के साथ ‘फाइटिंग क्वीन’ बनती नज़र आ रही ही है। इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि कंगना की महत्वकांशी फिल्म मणिकर्णिका के राष्ट्रीय फिल्म पुस्कार विजेता निर्देशक कृष ने काम करने से मना कर दिया है। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि कंगना का विवादों से खासा नाता है। पहले ऋतिक के साथ चले लंबे विवाद को लेकर और अब फिल्म मणिकर्णिको को लेकर। एक्ट्रेस कंगना रनौत के गाली गलौच के व्यवहार से परेशान हो कर निर्देशक ने अंतः काम करने से मना कर दिया है। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके बाद से कई बार निर्देशक और कंगना के बीच में विवाद की खबरे सामने आई है। कंगना द्वारा फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में बार-बार दखल देने से कलह होने लगा था। कई सीन कंगना को फिल्म में अच्छे नहीं लगे इस वजह से वह उन्हें दोबार शूट करने के लिए भी कहती रही। 

पहले भी फिल्म डायलाॅग में करा चुकी बदलाव 

फिल्म मणिकर्णिका में कंगना द्वारा दिए जा रहे दखल में कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कंगना फिल्म ‘क्वीन’ में इस हद तक स्क्रिप्टि में बदलाव करवाए थे कि अंतः उन्हें संवाद लेखक का नाम दिया गया था। इसके बाद में फिल्म ’सिमरन’ में भी इस कदर बदलाव करवाए थे कि उन्हें बतौर लेखक का टाइटल दिया गया था।  

बाॅलीवुड अपडेट...

इस फिल्मी फ्राइडे में 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में होगी टक्कर

ये है बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस, सरेआम खा चुकी है थप्पड़

'गीता गोविंदम्' ने दुनियाभर में मचाया धमाल