जया बच्चन पर भड़कीं कंगना, कहा- अभिषेक फांसी पर झूलते तो भी आप यही कहतीं ?
जया बच्चन पर भड़कीं कंगना, कहा- अभिषेक फांसी पर झूलते तो भी आप यही कहतीं ?
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन का बगैर नाम लिए मोदी सरकार से बॉलीवुड की सुरक्षा और समर्थन करने का आग्रह किया है. इसके साथ ही उन्होंने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा है कि कुल लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. 

कंगना रनौत ने जया को जवाब देते हुए उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के नाम का भी जिक्र किया. कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं यदि अभिषेक लगातार धमकियों और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से लटकते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।"

बता दें कि सोमवार को संसद का मानसून सत्र शुरू होने के पहले दिन ही भाजपा सांसद रवि किशन ने सदन का ध्यान बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के कारोबार की तरफ खींचा था।  रवि किशन ने सरकार से इस मुद्दे पर जांच करने का भी आग्रह किया था। शून्य काल के दौरान रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग का मुद्दा बढ़ रहा है और चीन और पाकिस्तान के माध्यम से नशे की दवाइयां आ रही हैं. रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका उपयोग किया जा रहा है।  जिसके बाद जया बच्चन ने उनपर निशाना साधा था। 

आईलैंड पर किस-किसके साथ जाते थे सुशांत, बोटमैन ने किया चौकाने वाला खुलासा

कंगना ने किया सीएम योगी के इस फैसले का समर्थन, कही ये बात

जया बच्चन के बयान पर तेलंगाना बीजेपी ने पूछा- 'किसे बचा रही हैं..?'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -