इन्हें छोटी कंगना बुलाते हैं सभी, जानिए क्यों?
इन्हें छोटी कंगना बुलाते हैं सभी, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' में व्यस्त चल रही हैं और जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और उम्मीद की जा रही है फिल्म भी हिट ही जाएगी. ट्रेलर में कंगना के रूप को देखकर सभी हैरान हैं.

लेकिन फिल्म से हटकर हम कुछ और बात करने जा रहे हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं उनकी भांजी की जो बहुत ही छोटी हैं अभी. उनकी फोटो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं ऐसे ही इस बार भी हुई हैं.

कंगना रनौत की भांजी पृथ्वीराज बेहद ही क्यूट और स्वीट हैं जैसा कि आप देख सकते हैं इस तस्वीर में. कंगना ने ऐसे ही कई  फोटोज शेयर किये हैं जिनमें मासी और बच्ची दोनों सतह मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, पृथ्वी कंगना की बहन रंगोली चंदेल की बेटी है. खास बात ये है कि रंगोली की सास पृथ्वी को छोटी कंगना कहकर बुलाती है.

इसके पीछे भी एक कारण है. आप देख सकते हैं पृथ्वी भी अपनी मासी की तरह ही दिखाई देती है और दोनों के ही बाल रोल और कर्ली हैं जिससे देखकर सभी कहते हैं ये कंगना की तरह ही है.

तो आप आगे देखें उनके कई फोटोज जो काफी क्यूट हैं.

कंगना रनौत अपनी फिल्म को खुद ही को- डायरेक्ट कर रही हैं और खबर के अनुसार उनके व्यवहार के कारण कई एक्टर भी फिल्म छोड़ चुके हैं. फ़िलहाल इस फिल्म का इंतज़ार है जिसमें कंगना के कई और रूप देखने को मिलेंगे.

बॉलीवुड स्पेशल 

कंगना की वजह से इस डायरेक्टर ने बीच में छोड़ी थी मणिकर्णिका, अब ऐसे लेंगे बदला

'मणिकर्णिका' की रैपअप पार्टी में ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर पहुंची कंगना

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -