सुशांत केस में किये दावे पर बोली कंगना- 'साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी पद्मश्री'
सुशांत केस में किये दावे पर बोली कंगना- 'साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी पद्मश्री'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस गर्म है. वहीँ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ऐसा हुआ है. अब इन दिनों बॉलीवुड में केवल खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद पर बहस हो रही है. इस दौरान कई स्टार्स चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं.

वहीँ सुशांत के फैंस उनके केस में CBI जांच की मांग करने के बारे में कह रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने कई नामी मशहूर लोगों पर इल्ज़ाम लगाए थे. जी हाँ, उन्होंने कई लोगों का नाम इसमें सामने लाये थे और अब उन्होंने एक इंटरव्यू में जो कहा है वह आपको हैरान कर देगा. हाल ही में उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट को इंटरव्यू में कहा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया, क्योंकि मैं इन दिनों मनाली में हूं, इसलिए मैंने उनसे कहा कि क्या आप किसी को मेरे बयान के लिए मनाली भेज सकते हैं ? लेकिन इसके बाद मुझे पुलिस ने संपर्क नहीं किया.'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. क्योंकि फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि अब तक कंगना सुशांत के केस में काफी कुछ कह चुकीं हैं. उन्होंने ही बॉलीवुड में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद के खिलाफ बात करके कई चौकाने वाले राज खोले थे.

बी प्राक ने 'अदब' रखा अपने बेटे का नाम, इंस्टा पर बनाया अकाउंट

असम बाढ़ पीड़ितों को देख छलका राहुल गाँधी का दर्द, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील

आ गई हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट, फैंस को बताई यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -