Bigg Boss से भी ज्यादा पसंदीदा हुआ कंगना का शो Lockupp, पार किए इतने मिलियन व्यूज
Bigg Boss से भी ज्यादा पसंदीदा हुआ कंगना का शो Lockupp, पार किए इतने मिलियन व्यूज
Share:

कंगना रनौत के शो लॉकअप की हर तरफ तारीफ देखने के लिए मिल रही है. शो को बहुत पसंद किया जाने लगा है. शो को होस्ट कंगना रनौत कर रही हैं और फैंस उनका फुल सपोर्ट करने में कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है. हाल ही में शो ने एक खास उप्लब्धि भी हासिल की है. शो ने इतने कम समय में 100 मिलियन व्यूज पर्पट कर चुका है. शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है.

एकता के शो को बड़ी कामियाबी: एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर लॉक अप का एक पोस्टर भी साझा कर दिया है. इसमें शो की होस्ट कंगना रनौत के साथ साथ शो के सभी कंटेस्टेंट भी दिखाई दे रहे है. पोस्टर के साथ एकता ने खुशखबरी शेयर करते हुए बोला है - लॉकअप ने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर चुका है. ये सिर्फ एकलौता रियलिटी शो है जिसने 19 दिन में ही ये कारनामा करके दिखा दिया है और ये एक रिकॉर्ड है. ये शो ओटीटी पर इंडिया में सबसे अधिक देखे जाने वाला शो बन चुका है और मुझे नहीं लगता है कि इससे ज्यादा कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. जय माता दी. 

एकता कपूर और कंगना रनौत की ये जोड़ी तो धमाल पैदा कर दिया है. शो को पहले फैंस ने इसलिए नहीं एक्सेप्ट किया था क्योंकि उन्हें लगा कि ये सलमान खान के बिग बॉस जैसा ही कॉन्सेप्ट है. लेकिन शो ने अपनी यूनिकनेस साबित की है इसमें कोई भी शक नहीं. शो काफी तेजी से पॉपुलैरिटी भी प्राप्त कर चुका है. कंगना को होस्ट के रूप में फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

बीजेपी नेता फ्री में दिखाने वाले थे The Kashmir Files, विवेक अग्निहोत्री बोले- ये क्राइम है

राकेश संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं शमिता, ख़ुशी से चमक रहा था चेहरा

मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -