साउथ इंडियन मूवीज में छायेगा कंगना का जादू
साउथ इंडियन मूवीज में छायेगा कंगना का जादू
Share:

कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिस्नका नाम हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार है. वह सबके बीच अपने बातों को रखने के साथ-साथ अपने कनेक्शंस के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में एक खबर के मुताबिक यह पता चला है कि कंगना जल्द ही एक और फिल्म में काम करने जा रही हैं, जिससे उनका नाता फिर से दक्षिण भारत से जड़ने वाला है. कंगना रनौत की बहुचर्चित हिट फिल्म 'क्वीन' को दक्षिण भारत की चारों भाषाओं में अलग-अलग रिमेक किया जा रहा है. कंगना इस समय कृष द्वारा निर्देशित फिल्म मणिकर्णिका - 'द क्वीन ऑफ़ मणिकर्णिका' में काम कर रहीं हैं. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसके लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाज़ी तक सब सीखा है.

साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर कृष तेलुगु फिल्मों से बॉलीवुड में आये और अक्षय कुमार को फिल्म 'गब्बर इज़ बैक' में डायरेक्ट किया. इन सबके साथ खबरें यह हैं कि कंगना का अगला साऊथ कनेक्शन प्रकाश राव कोवेलामुदी होंगे. प्रकाश जाने माने फिल्मकार राघवेंद्र राव के बेटे होने के साथ-साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम भी हैं. इस फिल्म की कहानी उनकी बीवी कनिका ढिल्लन ने लिखी है. शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म 'रा.वन' को भी इन्होंने ही लिखा था.

इन दिनों कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अभिनय करती नज़र आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण के शो पर पहुंची कंगना

करण अपने गेस्ट को जहर पिलाते है - कंगना

India's Next Superstar : कंगना ने करण के शो में मारी एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -