कंगना करना चाहती है फिल्मों का निर्देशन

अपने अच्छे अभिनय और हिट फिल्मों से बॉलीवुड की सबसे सक्सेस अभिनेत्री मे अपना नाम जोड़ने वाली कंगना रनोट अब फिल्मों मे अभिनय के साथ फिल्म के निर्देशन करने का भी सोच रही है। हिन्दुस्तान शिखर समागम मे कंगना इरफान खान के साथ आई थी। इस समागम मे कंगना ने कहा कि वे अब तक जितनी भी फिल्मे कर चुकी है उन फिल्मों को लेकर बहुत खुश है। अब अपने जीवन मे वे कुछ नया करना चाहती है इसलिए फिल्मों का निर्देशन करने का सोच रही है। 

कंगना ने अपने करियर की शुरुवात गैंगेस्टर से की थी और गैंगेस्टर मे कंगना ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। कंगना के मॉडल हमेशा से स्वामी विवेकानंद रहे है। कंगना ने इरफान खान की तारीफ मे भी कुछ बोला है उन्होने कहा है कि इरफान हिन्दी जगत की फिल्मों के बहुत अच्छे अभिनेता है। इरफान को पान सिंह तोमर मे लोगो ने बहुत पसंद किया है। किसी भी फिल्म मे कोई रोल करने के लिये कोई फॉर्मूला नहीं होता है। निर्देशक किसी भी फिल्म के लिये कोई फॉर्मूला नहीं बनाते है। 

इस समारोह मे जब इरफान से उनकी आने वाली फिल्म तलवार के बारे मे कुछ प्रश्न पूछे गये तो उन्होने कुछ भी नही बताया आने वाली फिल्म के बारे मे। तलवार फिल्म नोएडा की आरुषि हत्याकांड पर आधारित फिल्म है। इरफान ने कहा कि अगर वे इस फिल्म के बारे मे कुछ भी बताते है तो यह गलत बात होगी। इस फिल्म के बारे मे कुछ नहीं बताने के पीछे का कुछ तकनीकी कारण है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -