कंगना कर रही है जेल जाने का इंतजार, यूजर्स ने कहा- चुप करो
कंगना कर रही है जेल जाने का इंतजार, यूजर्स ने कहा- चुप करो
Share:

अपनी बेबाकी के कारण सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय मुश्किलों में घिरी हुई हैं। एक ओर जहां कंगना के घर में भाई की शादी के चलते खुशी का माहौल है वहीं दूसरी ओर कगंना के विरुद्ध निरंतर कोई ना कोई कम्प्लेन दर्ज करवाई जा रही हैं। वही अभी हाल ही में कंगना के विरुद्ध मुंबई के अंधेरी अदालत में शिकायत दर्ज करवाई गई है। कंगना पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का दोष लगा है। इसकी सुनवाई 10 नवंबर को होनी है। वैसे इससे पूर्व भी कंगना के विरुद्ध कुछ और कम्प्लेन दायर करवाई जा चुकी हैं। अब अभिनेत्री ने इन कम्प्लेनो पर चुप्पी तोड़ते हुए उत्तर दिया है।

ट्विटर के माध्यम से हर मसले पर अपनी बात रखने वाली कंगना ने ट्वीट्स में अपना क्रोध व्यक्त किया है। इतना ही नहीं अपने ट्वीट में कंगना ने इनटॉलरेंस मतलब असहिष्णुता का मुद्दा भी उठाया है। अभिनेत्री ने लिखा, ‘कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो, यही होता है तानाशाही विरोधी क्रांतिकारियों के साथ। आप सब की भांति नहीं, तुमको कोई पूछता भी नहीं। मुझे देखो, मेरे जीवन का एक अर्थ है महाराष्ट्र में वास्तविक तानाशाही सरकार से लड़ना।'

वही इसके आगे कंगना ने कहा कि वह अब जेल जाने की प्रतीक्षा कर रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘मैं सावरकर, नेता बोस तथा झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज सरकार मुझे जेल में डालने का प्रयास कर रही है। ये सब मुझे अपनी च्वॉइस को लेकर और कॉन्फिडेंट बना रहा है। शीघ्र ही जेल में होने तथा अपने आइडल जितना दुख सहने की प्रतीक्षा कर रही हूं। ये मेरे जीवन को एक अर्थ देगा। जय हिंद।' वही कंगना ने आमिर खान को लेकर भी ट्वीट किया था। ऐसे में सोशल मीडिया उपभोक्ता ने कंगना रनौत को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। यूजर्स ने #ChupKarKangana का आरम्भ किया, जिसमें उन्होंने कंगना की बातों को बकवास बताया।

अंग्रेजी मीडियम के शूट से सामने आया इरफान का ये मजेदार वीडियो

फैन ने सोनू सूद के नाम पर खोली दुकान, एक्टर ने कहा- क्या मेरा होगा फ्री रिचार्ज

बैक टू बैक फिल्मों के बाद कार्तिक के हाथ आई बड़ी कामयाबी, अब इस मूवी में आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -