प्रियंका चोपड़ा मामले को लेकर कंगना से पैपराजी को मारा ताना, देंखे VIDEO
प्रियंका चोपड़ा मामले को लेकर कंगना से पैपराजी को मारा ताना, देंखे VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह राजनीति हो या फिर फ़िल्में सभी मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं, जिसके चलते वह ख़बरों में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था तथा इसके चलते उन्होंने पैपराजी से फिल्मी माफियाओं को लेकर ताना कसा है, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

पैपराजी से चर्चा करते हुए बोलती हैं- वैसे आप काफी चालाक हैं? यदि फिल्म माफिया की कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो तो सवाल नहीं पूछेंगे और मेरी कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो तो ऐसे चिल्लाते हैं, जैसे तुम लोग सवाल क्यों नहीं पूछते हो, मैं सब जानती हूं। कंगना रनौत ने पैपराजी पर मुस्कुराते हुए ताना मारा है। इस के चलते कंगना रनौत पैपराजी के आगे पोज देते हुए भी दिखाई दे रही थीं। कंगना ने वीडियो में लाइट पिंक और लाइट स्काई ब्लू रंग का सूट पहना हुआ था तथा साथ ही दुपट्टा लिया था। कंगना रनौत अपने इस देसी अंदाज में बेहद खूबसूरत दिखी।

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बात की थी, जहां पर उन्हें बहुत परेशान किया गया है। उन्होंने बताया था कि उस समय कोई भी निर्माता निर्देशक उन्हें काम नहीं देना चाहते थे, जिसके चलते वह बहुत अधिक अकेली पड़ गई थीं। बॉलीवुड में निरंतर राजनीति से परेशान होकर उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का फैसला लिया था। इस पूरे मामले में अभिनेत्री कंगना ने उनका समर्थन किया था। कंगना ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर तंज कसा था। 

राघव चड्ढा के वीडियो पर परिणीति चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया, देखकर लोगों ने पूछा- 'भाभी कब से बोले?'

शाहरुख खान की 'जवान' से लीक हुआ अंडर वॉटर सीक्वेंस! देंखे VIDEO

सलमान खान को हाई कोर्ट से मिली राहत, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -