टीवी की इस विलेन ने दिखाई अपनी अदाएं
टीवी की इस विलेन ने दिखाई अपनी अदाएं
Share:

आजकल टीवी की मशहूर और हॉट अभिनेत्री कंगना शर्मा अपने फोटोज से सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. वह इन दिनों लगातार अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश करने का काम कर रहीं हैं. जी हाँ, वह वाकई में काफी सेक्सी है और वह आप सभी को अपनी हॉटनेस का कहर दिखने में पीछे नहीं रहती हैं. वहीं बीते दिनों ही कंगना ने टीवी शो में नजर आईं थीं और टीवी पर उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया था और उस शो में वह विलेन बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर गईं थीं.

कंगना को आप सभी ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती में देखा होगा इस फिल्म में अपने हॉट लुक को लेकर कंगना काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी वहीं इस बार भी वह अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में बनी हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है “Life is party “ Dress like it “Wearing - @sheinofficial @shein_in इसमें वह ऑरेंज ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं जो उनका नया फोटोशूट है.

वहीं बीते दिनों ही वह दिया बाती हम के सीजन 2 में नजर आईं थीं वह भी विलेन बनकर, वहीं से उन्हें टीवी की सबसे हॉट विलेन कहा गया था. फिलहाल अपने नए लुक को लेकर कंगना काफी सुर्खियां ले रहीं हैं और अपना हॉट अंदाज दिखाकर वह सभी को दीवाना कर रहीं हैं. उनका यह हॉट अवतार लाखो लोगों के दिलों पर बिजलियाँ गिरा रहा है और वह इसमें बिंदास दिख रही हैं. फिलहाल वह टीवी और बॉलीवुड दोनों से दूर हैं.

चोली के पीछे क्या है गाने पर जमकर नाची नागिन 3 की एक्ट्रेस

शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा

नए फोटोशूट में इस अंदाज में नजर आए रुबीना और अभिनव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -