हिजाब विवाद को लेकर बोली कंगना- 'हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का....
हिजाब विवाद को लेकर बोली कंगना- 'हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का...."
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। अभिनेत्री हमेशा ही अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। इस वक़्त इंडिया के कर्नाटक राज्‍य में मुस्लिम लड़कियों के स्‍कूलों के भीतर हिजाब पहनने को लेकर विवाद बहुत ही ज्यादा भड़का हुआ है। ऋचा चड्डा, जावेद अख्तर और हेमा मालिनी के उपरांत अब कंगना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है।

कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट साझा कर दी है, जो लेखक आनंद रंगनाथन के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। इस पोस्ट में बदलते हुए ईरान की झलक 2 फोटोज के माध्यम से दिखाई गई है। पहली फोटो में वर्ष 1997 में ईरान की महिलाएं बिकिनी में नज़र आ रही है और अब की महिलाएं बुर्का पहने नज़र आ रही है। इस तस्वीर के साथ लिखा है कि 1973 का ईरान और अब का ईरान। इस पोस्ट को साझा करते हुए कंगना ने लिखा- 'अगर हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का ना पहनकर दिखाओ... खुद को पिंजरे से मुक्त करना सीखें।' कंगना का ये पोस्ट इस समय तेजी से वायरल हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार येमामला कर्नाटक के उडुपी के एक कॉलेज का है, जहां पर जनवरी महीने में कुछ छात्राएं जब हिजाब पहनकर कॉलेज गई हुई थी, तो उन्हें कक्षा में प्रवेश करने से रोक दिया गया। इसी कारण से एक छात्रा ने कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए हिजाब पहनकर कक्षा में जाने की अनुमति मांगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर कर्नाटक के एक कॉलेज का वीडियो भी देखने के लिए मिला है। इस वीडियो में एक लड़की कॉलेज मे हिजाब पहनकर आती है तो वहां पर कुछ लड़के जय श्री राम के नारे लगाने लगते हैं। वहीं, लड़की भी सामने से अल्ला हो अकबर में उत्तर देती हुई नज़र आ रही। इस वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था।

स्टाइलिश लुक में निकली अरोड़ा सिस्टर्स, दिए ग्लैमरस पोज

नोरा फतेही को जन्मदिन पर मिला ऐसा सरप्राइज कि निकल आए आंसू

लता मंगेशकर को नहीं भुला पा रहे अदनान सामी, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -