कंगना ने क्यों किया दीपिका का साथ देने से मना
कंगना ने क्यों किया दीपिका का साथ देने से मना
Share:

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के ऊपर से फिल्मों का विवाद थमने का नाम ही ले रहा है. फिल्म के रिलीज नहीं होने के बाद भी दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को धमकी दी जा रही हैं. ऐसे में फिल्म के फेवर में पूरा बॉलीवुड आ गया है, लेकिन इन सबके बावजूद एक एक्ट्रेस ऐसी है जो दीपिका के सपोर्ट करने के लिए तैयार नहीं हैं.

अक्सर देखा जाता है कि एक्ट्रेसेस के बीच में कैट फाइट चलती रहती है. मशहूर लेकर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने तो दीपिका के नाम से ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन भी शुरू किया था. इस कैंपेन के लिए शबाना ने करीब हर बड़ी एक्ट्रेस से साइन करवाया जिस पेटिशन को वो प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  को भेजेंगी. लेकिन जब यही पेटिशन कंगना के पास गया तो उन्होंने इसपर साइन करने के साफ़ मना कर दिया.

कंगना इस वजह से इस पेटिशन पर साइन नहीं कर रही हैं क्योंकि उनका मानना है कि जब वो ऋतिक और आदित्य के खिलाफ थीं तो किसी ने उनका साथ नहीं दिया और पूरा बॉलीवुड या तो चुप था या फिर उनके खिलाफ. खैर कंगना ने जो भी किया वो उनके हिसाब से ठीक था, लेकिन अगर देखा जाये तो पद्मावती का इस तरीके से विरोध करना गलत है. कम से कम लोगों में इतना धैर्य होना चाहिए कि फिल्म की रिलीज़ तक वेट करें, और फिर फिल्म देखने के बाद सही गलत का फैसला लें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों डरा हुआ है फिल्म जगत सुने अनुराग कश्यप से

पहली बार पद्मावती विवाद पर बोले आडवाणी

पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -