बॉलीवुड में मैंने असमानता झेली है, कंगना
बॉलीवुड में मैंने असमानता झेली है, कंगना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन विवाद के मामले में आखिरकार रितिक रोशन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात करनी शुरू कर दी है. एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कंगना से जुड़े मामले पर रितिक ने कई सनसनीखेज खुलासे किए और कई सवाल भी उठाए. रितिक ने कहा कि क्या 'नो मीन्ज नो' वाली बात सिर्फ लड़कियों के लिए लागू होती है. रितिक ने कहा, 'एक फिल्म रिलीज़ हुई थी पिंक, बहुत खूबसूरत फिल्म थी. उस फिल्म का असर निजी तौर पर मुझ पर बहुत ज्यादा हुआ है. उस फिल्म का असर है कि आज मैं यह सब कह पा रहा हूं.

अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली कंगना रनौत ने कहा है कि अपने बॉलीवुड करियर के दौरान आईं तमाम परेशानियों को दूर करने के लिए उन्होंने अपनी मेन्टल हेल्थ पर काफ़ी काम किया है. एक ब्रांड एंडोर्समेंट के सिलसिले में जारी बयान में कंगना ने कहा कि वो एक ऐसे परिवार से आई हैं, जिसका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं रहा. "हालांकि मेरे पैशन और ड्रीम्स ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया लेकिन इस रास्ते में कई सारी दिक्कतें आईं.

इस दौरान मैंने मानसिक तौर पर अपने को मजबूत करने के लिए सारी दिक्कतों का सामना किया. फिर धीरे धीरे राह बनने लगी और मैंने अपनी सफलता के रास्ते में किसी को भी नहीं आने दिया. कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में मैंने असमानता झेली है. बॉलीवुड में कई बार मैंने अपने मेल को-स्टार्स से प्रतिस्पर्धा करने के लिए कंधे से कंधा मिला कर काम किया है और इसी कारण अपने साथियों के बीच मैं काफ़ी मजबूती से उभरी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -