विशाल का दिल है संवेदनशील....
विशाल का दिल है संवेदनशील....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जिनकी फिल्म रंगून अभी हाल ही में देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हुई है. फिल्म में हमे कंगना के साथ ही साथ शाहिद कपूर व सैफ अली खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा अभी हाल ही में फिल्म की बोल्ड बाला कंगना ने  रंगून के निर्देशक विशाल भारद्वाज के बारे में भी कुछ दोहराया है. जी हाँ, पता चला है कि, कंगना ने विशाल भारद्वाज के बारे में चर्चा करते हुए कहा की विशाल बहुत संवेदनशील इंसान हैं.

पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ काम करने वाली कंगना ने कहा कि अगर वह नाराज हों तो भी सेट पर चिल्लाकर गुस्सा जाहिर नहीं करते हैं. कंगना ने जूम टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘यार मेरा सुपरस्टार सीजन-2’ में कहा, “वह चीखते नहीं है, लेकिन वह बहुत परेशान हो जाते हैं. वह बहुत भावुक हैं. वह चिल्लाते या नाराज नहीं होते हैं, लेकिन वह बस परेशान हो जाते हैं.”

कंगना ने कहा कि भारद्वाज के चेहरे को देखकर उनकी मनोस्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. पता चल जाता है कि वह नाराज हैं या उन्हें कुछ पसंद नहीं आया है. वह कुछ कहते नहीं, लेकिन सब चेहरे पर दिख जाता है. देखते है कंगना व विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून को दर्शक अपनी और से क्या प्रतिक्रिया व्यक्त करते है.  

'रंगून' को मिली रंगहीन शुरुआत, खाली रहे शो.....

शाहरुख़ ने कहा नही करूँगा कंगना संग फिल्म, ये रही असली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -