कंगना रनौत का इरा खान पर तंज, कहा- तो क्या आमिर खान और मां रीना के तलाक के चलते डिप्रेशन का शिकार हुईं

कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। किसी भी मुद्दे पर वो बेखौफ होकर अपनी राय देती रहती है। यहां तक कि ‘थलाइवी’ स्टार मूवी जगत के भी अच्छे से लेकर बुरे पहलुओं पर भी खुलकर बात करती है। कंगना रनौत की यही बेबाकी कई बार अदाकारा के लिए मुसीबत का सबब बनती जा रही है। जिसके बाद वो बड़े से बड़े स्टार से भी पंगे ले लेती है। हाल ही में बॉलीवुड कलाकार आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर हंगामा बवाल पैदा कर दिया है। इरा खान ने लिखा था कि वो डिप्रेशन का शिकार हैं और उनका बकायदा उपचार चल रहा है। इरा खान ने कहा कि वो बीते 4 साल से डिप्रेशन से जूझ रही हूँ।

इरा खान के इस खुलासे के उपरांत सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ चुकी है। एक युवा लड़की जो तमाम संपन्नताओं के मध्य पली बढ़ी हुई है। जिसकी अभी कॉलेज लाइफ समाप्त हुई है। और वर्किंग लाइफअभी शुरू ही हुई है। ऐसे में भला कोई डिप्रेशन का शिकार कैसे हो सकता है। इस मुद्दे पर कंगना रनौत ने भी एक ऐसी कहा- कह दी जिससे हर कोई सोच में पड़ गया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं सिर्फ 16 साल की थी जब मुझे शारीरिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ा। "मैं अपनी बहन का भी ध्यान रख रही थी जो एसिड हमले का शिकार हो गई थी। इसके अलावा मैं लगातार मीडिया के गुस्से का भी सामना करती हूं। अवसाद (डिप्रेशन) के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन आम तौर पर टूटे हुए परिवारों के बच्चों के लिए यह मुश्किल होता है। इसीलिए पारंपरिक परिवार का सिस्टम बहुत जरूरी होता है।"

कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट में आमिर खान और उनकी पत्नी रीना दत्त के तलाक की ओर संकेत किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  आमिर खान और रीना दत्त ने लव मैरिज की थी। दोनों की 16 वर्ष की शादी को टूटने के उपरांत आमिर खान ने किरण राव से वर्ष 2005 में दोबारा शादी रचा ली थी। जबकि रीना दत्त अकेले ही अपने दोनों बच्चों जुनैद और इरा की देखभाल कर रही हैं। 

 

अब IAS बनने में छात्रों की मदद करेंगे सोनू सूद, अपनी माँ के नाम से शुरू की स्कॉलरशिप

रामायण देखते हैं तैमूर अली खान, इस कैरेक्टर से करते हैं खुद की तुलना

रिया के समर्थन में रितेश देशमुख ने किया ट्वीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -