कंगना की टीम ने इस एक्ट्रेस को कहा चापलूस, जानिए क्यों?
कंगना की टीम ने इस एक्ट्रेस को कहा चापलूस, जानिए क्यों?
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने जाते जाते लोगों के बीच नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज कर दी. इस समय केवल नेपोटिज्म को लेकर बाते हो रहीं हैं. हर व्यक्ति, आम हो या ख़ास सभी इसी विषय में बात कर रहे हैं. ऐसे में आप देख रहे होंगे इस डिबेट में कंगना रनौत बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. कंगना अब तक अपनी तरफ से बहुत कुछ बोल चुकीं हैं. ऐसे में आप देख रहे होंगे वह करण जौहर सहित स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. जी दरअसल अब हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पर गुस्सा हो गई है.

आपको बता दें कि बीते दिनों स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि, 'किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहरना सही नहीं है.' इसी के साथ उन्होंने करण जौहर का एक वीडियो भी शेयर किया था. वहीं अब इस बात को लेकर कंगना रनौत ने स्वरा पर निशाना साधा है. हाल ही में उन्होंने कहा, ''स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था. वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट.''

जी दरअसल बीते दिनों स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ''एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ. साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे.'' वहीं अब कंगना स्वरा पर भड़कीं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कंगना काफी समय से नाराज हैं और वह कई तरह की बातें कर चुकीं हैं.

TIK TOK बैन होने पर इन अभिनेत्रियों को लगा होगा सबसे बड़ा झटका

कोरोना पॉजिटिव मिला आमिर का स्टाफ, एक्टर बोले- 'मेरी माँ के लिए दुआ करो...'

थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -