नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आईं कंगना, अपने मुस्लिम दोस्तों के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा
नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आईं कंगना, अपने मुस्लिम दोस्तों के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) इन दिनों विवादों में हैं। जी दरअसल उन्होंने विवादित बयान दिया है और उनके बयान के बाद हर तरफ विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। आपको पता हो मुहम्मद पैगेंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर कई लोग नूपुर शर्मा के खिलाफ सड़कों पर उतर आएं हैं। हालाँकि कई लोग नूपुर के सपोर्ट में हैं और उसके लिए सड़क पर उतर रहे हैं। इन सभी के बीच हिंदी सिनेमा जगत का एक बड़ा तबका नूपुर के समर्थम में मौजूद हैं।

इसमें बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत का (Kangana Ranaut) नाम भी शामिल है। जी दरअसल नूपुर शर्मा के सपोर्ट में एक बार फिर से कंगना रनौत ने अपनी बात रखी है और बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल मुहम्मद पैगेंबर के बारे में विवादित टिप्पणी करने पर भारतीय जनता पार्टी अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है, हालाँकि उसके बाद भी देशभर में उनके बयान को लेकर जमकर बवाल मच रहा है। मुस्लिम समुदाय का कहना है नूपुर को गिरफ्तार करो। वहीं हिंदू समुदाय का कहना है नूपुर ने कुछ गलत नहीं कहा।

वहीं अब इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल कंगना रनौत ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी के जरिए कहा, 'मेरे कई मुस्लिम दोस्त शराब का सेवन, करते हैं। धुम्रपान करते हैं। बुर्खा नहीं पहनते और ऐसे काम को करते हैं, जो उनके धर्म में करना गुनाह माना जाता है। उसके बाद भी उनसे किसी को कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन नूपुर शर्मा ने अगर कुछ बोल दिया तो वह अपराधी हो गईं।' वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब कंगना रनौत बीजेपी (BJP) की सस्पेंडिड नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में मैदान में उतरी हैं। बल्कि इससे पहले जब बीजेपी ने नूपुर शर्मा का पार्टी से संस्पेड किया था, तब कंगना ने रनौत ने अपनी बात रखते हुए कहा था कि 'जब हमारे हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाता है, तो हम कोर्ट जाते हैं'।

आमिर खान की फोटो शेयर कर जानिए क्यों कंगना ने जताया हिंदू होने पर गर्व?

नूपुर शर्मा का सपोर्ट करना हिंदू छात्रा को पड़ा भारी, मुस्लिम छात्रों ने किया बुरा हाल

पाकिस्तानियों ने नूपुर शर्मा के बारे में फैलाई फेक न्यूज, रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -