इस एक्ट्रेस पर फूटा कंगना की बहन का गुस्सा, कह डाला 'बी ग्रेड'
इस एक्ट्रेस पर फूटा कंगना की बहन का गुस्सा, कह डाला 'बी ग्रेड'
Share:

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आपको याद ही होगा कि बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की थी और कहा था कि, ''रविवार को रात 9 बजे रोशनी बंद करें. दीपक, मोमबत्ती व टॉर्च जलाना है.' उनके ऐसा कहने के बाद सभी ने ऐसा किया और इसमें आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक शामिल रहे.

वहीं पीएम की अपील के बाद कई लोगों ने इस पहल का स्वागत किया और इसी कड़ी में शामिल रहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू. उन्होंने इस दौरान अपना उत्साह जताया लेकिन अब लग रहा है कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को तापसी का ट्वीट रास नहीं आया. हाल ही में उन्होंने तापसी को खरी-खोटी सुना दी है. जी हाँ, दरअसल तापसी ने ट्वीट कर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर लिखा है था, 'टास्क मिल गया है.'

इस बात को पढ़ने के बाद रंगोली को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'बी ग्रेड एक्ट्रेस को भी बुरा लगने लगा क्या, बेकार ही तो हो एक टास्क दे दिया तो मुंह फूल गया.' आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले भी रंगोली ने तापसी पर हमला कहा था. रंगोली ने एक्ट्रेस को सस्ती कॉफी बोला था. जी हाँ, अब बात करें कोरोना वायरस के बारे में तो इसके बढ़ते कहर ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है और सभी को इससे डरकर इस समय अपने घर में रहना पड़ रहा है फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स.

कोरोना नेगेटिव आई कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट, मिली अस्पताल से छुट्टी

हाथ जोड़कर यामी गौतम ने फैंस से की यह अपील

दीया और मोमबत्ती छोड़ धरम पाजी ने जलाई मशाल, वीडियो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -