अब कियारा अडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' पर भड़कीं रंगोली, कहा- 'अगर सेंसर बोर्ड इसे...'
अब कियारा अडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' पर भड़कीं रंगोली, कहा- 'अगर सेंसर बोर्ड इसे...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कंगना से ज्यादा उनकी बहन रंगोली सुर्ख़ियों में है वह एक के बाद एक किसी ना किसी को अपने निशाने पर ला रहीं हैं. ऐसे में बीते कल कियारा आडवाणी ने अपने फैंस को गुड न्यूज देते हुए अपनी नई फिल्म इंदु की जवानी का ऐलान किया और कियारा इस फिल्म को साइन करके काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं आप देख सकते हैं उनकी ये खुशी सोशल मीडिया पर साफ दिखाई भी दे रही है और इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं.

मिली खबरों के अनुसार ये एक कॉमेडी फिल्म है और कियारा गाज़ियाबाद की इंदू गुप्ता के रोल में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में इंदु डेटिंग एप के कारण मुसीबत में पड़ जाएंगी और अब फिल्म में कियारा कितनी मुश्किल में पड़ेगी ये तो बाद में पता चलेगा. वैसे ये बात कंगना की बहन रंगोली को रास नहीं आई और वह कियारा के लिए मुश्किलें खड़ी करती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ कियारा की फिल्म का ये टाइटल रंगोली को पसंद नहीं आया और उसके बाद रंगोली ने एक बाद एक कई ट्वीट कर कियारा की फिल्म पर निशाना साधा.

जी हाँ, हाल ही में रंगोली ने ट्वीट करके लिखा कि ''एक तरफ हम महिला सशक्तिकरण की बता करते हैं दूसरी तरफ इंदु की जवानी जैसे नाम से हम उसे एक खिलौने की तरह पेश करते हैं. अगर सेंसर बोर्ड इसे मान्य करता है तो ये हम सब के चेहरे पर एक तमाचे जैसा है'' वहीं इस ट्वीट के बाद रंगोली ने एक बाद एक कई ट्वीटस किए जो आप देख सकते हैं.

वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-कटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -