कंगना की बहन ने करण जौहर पर कसा तंज, जमकर उड़ाई खिल्ली
कंगना की बहन ने करण जौहर पर कसा तंज, जमकर उड़ाई खिल्ली
Share:

हाल ही में रिलीज हुई फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को मिली जुली प्रतिक्रिया फ़िलहाल हर जगह से मिल रही है. वहीं पब्लिक रिएक्शन पर नजर डालें तो इस फिल्म को लेकर लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया है और इस फिल्म की कहानी और प्रजेंटेशन ने भी लोगों को कोई ख़ास प्रभावित नहीं किया है. वहीं इसका ट्विटर पर खूब मजाक उड़ रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का नाम भी जुड़ गया है

10 मई को रिलीज हुई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर ट्विटर पर लोगों द्वारा इसका जमकर मजाक बनाए जाने के बाद रंगोली ने करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट में लिखा है कि,, 'हाहा... नॉटी पापा जो'. दरअसल, आपको यह बता दें कि रंगोली द्वारा कमेंट एक यूजर्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिया गया है. जिसमें यह लिखा था कि एक महिला मैटिनी शो के दौरान बाहर खड़ा होकर यह कह रही थी कि 'हाई मैं धर्मा प्रोडक्शन से हूं. अतः अगर आप बुरा न मानें तो क्या आप फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू दे सकेंगे.

आप सभी को इस बात से अवगत करा दें कि फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की तिकड़ी भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने सफल नहीं हो सकी है और इसके पीछे का कारण फिल्म की कहानी बताए जा रही है. इससे पहले 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' ने अच्छे कमाई के थे और फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत प्रोड्यूस किया है.

 

आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

आज के समय के निर्देशक है पुनीत, अब तक नहीं चखा सफलता का स्वाद

IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -