नेहा धूपिया के साथ इस एक्ट्रेस पर भड़की रंगोली, लगा दी क्लास
नेहा धूपिया के साथ इस एक्ट्रेस पर भड़की रंगोली, लगा दी क्लास
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल नेहा धूपिया ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. जी दरअसल शो रोडीज के कंटेस्टेंट पर भड़कने को लेकर सोशल मीडिया पर वह अब तक काफी ट्रोल हुई थीं, और अब भी हो रहीं हैं. वहीं उनके ट्रोल होने के बाद उन्होंने एक पोस्ट कर सफाई भी दी और नेहा के इस पोस्ट पर तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट के जरिए उनका साथ दिया. वहीं ऐसा लग रहा है कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को पसंद न आया और उन्होंने उन्हें फ्रेशर फेमिनिस्ट बता डाला है.

 

जी हाँ, हाल ही में दोबारा से रंगोली ने तापसी पन्नू को अपने निशाने पर लिया है और इसकी वजह है नेहा धूपिया का वह पोस्ट है, जो रोडीज़ कंटेस्टेंट को लगाई फटकार के बाद खुद के ट्रोल होने पर उन्होंने लिखी थी. जी दरअसल बीते दिनों तापसी ने नेहा के लिए अपना साथ जताते हुए लिखा था, 'जो भी लोग आपके और आपकी फैमिली के लिए अपमानजनक और भद्दा लिख रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि वे मॉरल कम्पास के दाईं ओर नहीं हैं और वे भी सिर्फ मशाल लेकर चलने का दिखावा कर रहे हैं. नैतिक रूप से व्यभिचार गलत है और हिंसा भी गलत है.' वहीं इसे रंगोली ने फेक फेमिनिज़म का ताना मारा है और ट्विटर पर रंगोली ने तापसी पन्नू को 'फ्रेशर फेमिनिस्ट' बताया है. जी हाँ, उन्होंने अपने इस ट्वीट में तापसी के पोस्ट पर ताना मारते हुए लिखा है कि 'पॉलिश किए गए अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल कर कुछ भी कह देने का मतलब यह नहीं कि आपने किसी को मुंहतोड़ जवाब दिया है.'

 

आप सभी को बता दें कि इससे पहले रंगोली तापसी पर तब गुस्सा करती नजर आईं थीं जब उन्होंने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर देखने के बाद ट्रेलर की तारीफ तो की, लेकिन कंगना की तारीफ करना भूल गईं. तब भी रंगोली ने उन्हें कंगना की सस्ती कॉपी कहा था. वहीं हाल ही में रंगोली ने नेहा धूपिया के लिए भी ट्विटर पर लिखा है, 'यदि नेहा को लगता है कि एक कमिटेड रिलेशनशिप में रहते हुए भी 5 अन्य पुरुषों को डेट करना सही है और एक महिला द्वारा किसी पुरुष का शारीरिक शोषण करना सही है, तो यह स्पष्ट रूप से करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड होने के साइड इफेक्ट्स हैं.' इस तरह रंगोली ने एक बार फिर वॉर शुरू कर दिया है.

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर दिखाया अपना सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -