कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस पर खड़े हुए प्रश्न
कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस पर खड़े हुए प्रश्न
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शिवसेना नेता संजय राउत से जंग के पश्चात् कंगना तथा महाराष्ट्र सरकार के मध्य ठन गई है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस पर भी कंगना निरंतर आवाज बुलंद किए हुए हैं. कंगना पर ड्रग्स लेने के दोष भी लगे, जिसके पश्चात् महाराष्ट्र सरकार ने इस केस की इन्वेस्टिगेशन के आदेश दे दिए हैं. इस मध्य एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सामने आया है.

वही कंगना रनौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि एक वक़्त पर वो भी नशे की आदी थीं. वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, 'जैसे ही मैं घर से भागी, एक-दो वर्ष में मैं फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी लाइफ में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे व्यक्तियों के हाथों में लग चुकी थी कि काफी संकट था. जब इतना सब हो रहा था मेरी जिंदगी में तब में टीनएजर ही थी.'

वही पिछले दिनों महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से इन्वेस्टिगेशन कराने की बात कही थी, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के दोष लगाए थे. वही इस पर कंगना ने कहा था- 'मैं मुंबई पुलिस तथा महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत प्रसन्न हूं. कृपया मेरी जांच कीजिए. मेरे कॉल रिकॉर्ड की पड़ताल कीजिए. यदि आपको ड्रग पेडलर से कभी भी मेरा कोई लिंक प्राप्त होता है तो मैं अपनी गलती कबुल करूंगी, तथा मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने की प्रतीक्षा है.' इसी के साथ कंगना ने अपनी बात कही है.

'द फैमिली मैन' के सेकंड सीज़न की डबिंग हुई आरम्भ, मनोज बाजपेयी ने की ये फोटो शेयर

ड्रग्स पेडलर्स के ठिकाने पर एनसीबी ने मारी रेड, हुए 7 गिरफ्तार

लॉकडाउन के बाद काम पर लौटी दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -