भांजे के साथ मस्ती करती दिखीं मासी कंगना
भांजे के साथ मस्ती करती दिखीं मासी कंगना
Share:

बॉलीवुड की क्वीन आजकल अपने भांजे के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर हो रही है. कुछ समय पहले ही कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बेटे को जन्म को जन्म दिया है जिसके बाद कंगना मासी बन गयी हैं और बेटे के साथ खेलकर  एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में कंगना की बहन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Massi and Kidde.

इस फोटो में आप देख सकते हैं दोनों कितने क्यूट लग रहे हैं और मासी का भांजा पृथ्वी राज अपनी क्यूट स्माइल से सभी का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो को काफी पंसद किया जा रहा है इस पर कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं इनकी ये तस्वीरें.

इसके अलावा आपको बता दे, कंगना आजकल अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं लेकिन फिर भी वो अपने भांजे के लिए समय निकाल ही लेती हैं. मणिकर्णिका के अलावा वो अपनी आने वाली फिल्म 'मेन्टल है क्या' में भी नज़र आएँगी जिसके कई सारे पोस्टर अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. फिल्म को प्रकाश कोवेलामुदी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमे कंगना के साथ राजकुमार राव भी हैं.

पोस्टर देखकर तो लगता है दोनों ही मेन्टल हैं. लेकिन फिल्म काफी मज़ेदार भी हो सकती है, इनके पोस्टर देखकर ये कहा जा सकता है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं. फ़िलहाल देखिये कंगना और पृथ्वीराज की ये क्यूट फोटो.

कभी बॉलीवुड का 'टॉम-बॉय' रहीं ये अभिनेत्री, अब हुई ये हालत

प्रसिद्धि को ही सब कुछ नहीं मानती दीपिका पादुकोण

इन कलाकारों की गर्माती हुई दोस्ती हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -