पद्म श्री अवॉर्ड सेरेमनी में इस मशहूर हस्ती को ढूंढ रही थी कंगना रनौत, बोली- अगर वह मिलते तो…
पद्म श्री अवॉर्ड सेरेमनी में इस मशहूर हस्ती को ढूंढ रही थी कंगना रनौत, बोली- अगर वह मिलते तो…
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत, करण जौहर एवं एकता कपूर को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार से नवाजा गया है। अब हाल ही में कंगना से जब पूछा गया कि क्या वह इस सेरेमनी के चलते करण से मिलीं तो उन्होंने बताया कि वह करण को तलाश रही थीं, मगर वो उन्हें नजर नहीं आए। कंगना ने ये भी कहा कि यदि करण उनसे मिलते तो वह उनसे बात अवश्य करतीं।

बता दें कि कंगना और करण जौहर के बीच बहुत लंबे वक़्त से विवाद चल रहा है। वर्ष 2017 में कंगना ने करण के शो कॉफी विद करण में उन्हें नेपिटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था तथा साथ-साथ उन्हें मूवी माफिया कहा था। अब करण को लेकर चर्चा करते हुए कंगना ने कहा, ‘हमारी सेरेमनी अलग-अलग वक़्त थी। मैंने करण को देखने का बहुत प्रयास किया, मगर वह मुझे वहां नजर ही नहीं आए।’

वही कंगना से फिर पूछा गया कि यदि करण उन्हें मिलते तो क्या वह उनसे बात करतीं तो अभिनेत्री ने कहा, ‘हां बिल्कुल। दो लोगों के बीच विवाद हो सकते हैं, असहमति हो सकती है मगर इसका अर्थ यह नहीं है कि आप सह-अस्तित्व में भरोसा नहीं करते हैं। मैं इस पर ही यकीन रखती हूं। मैं सभी तरह के सह-अस्तित्व को प्रोत्साहित करती हूं।’ कंगना ने ये भी कहा, ‘कुछ लोग जिन्हें इस पुरस्कार से जब सम्मानित किया जा रहा था, उनके सामने मैं स्वयं को बहुत छोटा महसूस कर रही थी। उनमें से कुछ अपनी मौजूदगी में इतने सरल तथा बेहतर थे। 

नॉट आउट नहीं हुई 'सूर्यवंशी', वीकेंड नहीं वीकडे पर कर दिखाया कमाल

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर मल्लिका शेरावत ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, ED के रडार पर आए 2 और मशहूर सुपरस्टार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -