कंगना रनौत ने गोल्डन साड़ी में शेयर की शानदार फोटो, खूबसूरती ने बनाया दीवाना
कंगना रनौत ने गोल्डन साड़ी में शेयर की शानदार फोटो, खूबसूरती ने बनाया दीवाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फैमिली फंक्शन के लिए चंडीगढ़ गई हुई हैं. जल्द ही जयललिता की बायोपिक थलाइवी और पंगा में नजर आने वाली है.  दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत की सगाई हुई है. सगाई समारोह में कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ शामिल हुईं और पार्टी को काफी एंजॉय भी किया. इस दौरान कंगना रनौत गोल्डन कलर की साड़ी, गले में चोकर और डार्क रेड लिपस्टिक कैरी किए हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सामने आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ड्रेस में फ्लोर पर लगाई आग, रणवीर सिंह ने भी मचाई धूम

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत एक्टिव नहीं रहती, लेकिन कंगना रनौत की टीम उनके नाम से कई सोशल मीडिया अकाउंट चलाती है और उनके फैंस के साथ उनकी खूबसूरत फोटो वीडियो और उनकी फिल्मों से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनको देखकर साफ पता चलता है कि कंगना रनौत ने पार्टी में कितना एंजॉय किया होगा.

परिणीति चोपड़ा ने धूप में आंखे बंद करके लिया भरपूर मजा, फैंस के सब्र का बांध टूटा

इसके अलावा इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसके बाद फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फोटोज में कंगना और रंगोली अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. सेलिब्रेशन कंगना और रंगोली ने परिवार के लोगों के साथ अपने ही अंदाज में मस्ती की. साथ ही एक फोटो में अपने भाई अक्षत रनौत की सगाई पार्टी में कंगना रनौक शैम्पेन की बोतल खोलते हुए भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में कंगना के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है.

अयोध्या फैसले पर बोले सलमान खान के पिता, कहा- 'माफ करिये, मुस्लमानों को...'

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या राम मंदिर पर फैसले के बाद बॉलीवुड ने दी जमकर प्रतिक्रिया

नेहा शर्मा के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर लगाईं आग, फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -